अपराधब्रेकिंग न्यूज

स्नान करते वक्त दो युवक गंगा में डूबे, हादसा सुहवल क्षेत्र का

गाजीपुर। गंगा स्नान करने गए दो युवक डूब गए। यह हादसा मंगलवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे सुहवल थाने के डुहिया गांव में हुआ।

हादसे के बाद पुलिस गोताखोरों के जरिये उनकी तलाश में जुटी रही मगर सूर्यास्त के कारण तलाश का काम बंद कर दिया गया। एसएचओ सुहवल तारावती यादव ने बताया कि तीन अगस्त की सुबह फिर एसडीआरएफ की टीम को लगाया जाएगा।

दोनों युवकों में डुहियां गांव के ही संजय राय का पुत्र विशाल (18) और कासिमाबाद थाने के सुरवतपाली का शिवम राय (18) है। विशाल बचपन से ही डुहिया में अपने नाना परमेश्वर राय के साथ रहकर पढ़ाई करता था। दोनों अपने मां-पिता के इकलौते पुत्र थे।

वह डुहियां के ही अपने साथी विकास यादव के साथ गांव के सामने गंगा घाट पर स्नान करने गए थे और अचानक वह तीनों डूबने लगे। उनकी चित्कार पर किनारे खेत में काम कर रहा किसान गंगा किनारे पहुंचा और अपनी लाठी के सहारे उन्हें बचाने की कोशिश करने लगा। विकास यादव तो उसकी लाठी पकड़ कर बच गया मगर शिवम तथा विशाल गहरे पानी में समा गए।

सूचना मिलने के बाद एसडीएम जमानियां भारत भार्गव, सीओ जमानियां विजय आनंद शाही, तहसीलदार जमानियां लालजी विश्वकर्मा भी मौके पर पहुंच गए थे।

यह जरूर सुनें–मुख्तार पर आफत दर आफत!

 ‘आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

Related Articles

Back to top button