अपराधब्रेकिंग न्यूज

दादा के दाह संस्कार में आए दो चचेरे भाइयों समेत तीन युवक गंगा में डूबे

गाजीपुर। दादा के दाह संस्कार करने स्वजनों संग आए तीन युवक गंगा में डूब गए। घटना शहर के पोश्ता घाट पर रविवार की शाम करीब चार बजे की है। देर शाम सवा सात बजे समाचार लिखे जाने तक उन तीनों का पता नहीं चला था। पुलिस गोताखोरों को लगा कर उनकी तलाश की कोशिश में जुट गई थी मगर सूर्यास्त के कारण यह काम रोक दिया गया। तीनों युवक पड़ोसी जिला मऊ के थाना सराय लखनसी स्थित जयसिंहपुर के रहने वाले बताए गए हैं।

जयसिंहपुर के वृद्ध शिवनारायण सिंह (77) का बीमारी के कारण निधन हो गया था। स्वजन दाह संस्कार के लिए पार्थिव शरीर लेकर गाजीपुर श्मशान घाट आए। दाह संस्कार के बाद सभी बगल के पोश्ता घाट पर स्नान करने के लिए पहुंचे।

जहां पहले से स्नान कर रहा एक नशेड़ी युवक डूबने लगा। उसकी गुहार पर विशाल सिंह (20), आकाश सिंह (18) तथा नितिन सिंह (22) बचाने के लिए पानी में उसकी ओर बढ़े मगर दुर्भाग्यवश वह गहरे पानी में समा गए जबकि वह नशेड़ी को अन्य लोगों ने बचा लिया।

सूचना मिलने के बाद शहर कोतवाली पुलिस मय गोताखोर मौके पर पहुंच गई। एसडीएम सदर प्रतिभा मिश्रा तथा सीओ सिटी गौरव सिंह भी पहुंच गए। डूबे युवकों के एक स्वजन ने जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन अरुण सिंह को भी घटनाक्रम की जानकारी दी। अरुण सिंह ने इस बाबत एसडीएम सदर से फोन पर बात की। एसडीएम सदर ने बताया कि गोताखोरों की मदद से डूबे युवकों की तलाश की जा रही है। डूबे युवकों में विशाल तथा आकाश सगे चचेरे भाई हैं जबकि नितिन उनका पटीदार है।

यह जरूर सुनें–भाजपा बनाम सपा

 ‘आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

Related Articles

Back to top button