अपराधब्रेकिंग न्यूज

बिस्तर से लापता युवक की गला रेत कर हत्या, रास्ते में पड़ा था शव

गाजीपुर। रात में अपने बिस्तर से लापता युवक अफसर अली खां टीपू (20) का शव घर के पास रास्ते में पड़ा मिला। उसका गला रेता गया था। घटना जमानियां कोतवाली के अलीनगर खिजीरपुर गांव की रात की है। पुलिस को रविवार की भोर में करीब साढ़े चार बजे मिली। इस मामले में मृत युवक के भाई असगर अली ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है।

असगर अली के मुताबिक रात को भोजन के बाद टीपू समेत परिवार के सभी सदस्य सोने चले गए। कुछ देर बाद उठी मां की नजर टीपू के बिस्तर पर पड़ी। बिस्तर खाली था। मां परिवार के अन्य सदस्यों को उठाकर इसकी जानकारी दी। सभी टीपू को ढूंढना शुरू किए। तभी पड़ोसी मन्नान खां से उन्हें जानकारी मिली कि घर से कुछ दूर रास्ते में किसी युवक का शव पड़ा है। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। जहां टीपू का शव देख सन्न रह गए। टीपू के बदन पर पैंट के अलावा कुछ नहीं था। उसका गला रेता गया था और शव के पास खून पसरा था। चर्चा है कि रात में करीब 12 बजे टीपू के फोन पर एक कॉल आई। उसके बाद ही वह बिस्तर छोड़कर घर से बाहर निकला था।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस कप्तान रोहन पी बोत्रे भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद घटना के पर्दाफास के लिए मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए। बाद में उन्होंने मीडिया को बताया कि हत्यारे तक पहुंचने के लिए तीन टीम गठित की गई है। उधर एसएचओ जमानियां वंदना सिंह ने बताया कि मृत युवक के  मोबाइल फोन के जरिये घटना के रहस्य तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। मृत युवक दिल्ली में पोकलैंड ऑपरेटर था। करीब 15 दिन पहले वह घर लौटा था।

यह जरूर सुनें–भाजपा बनाम सपा

आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

Related Articles

Back to top button