अपराधब्रेकिंग न्यूज

पुत्र और पौत्र ने वृद्ध का कर दिया कत्ल

भांवरकोल (गाजीपुर)। पुश्तैनी भूमि पर बैंक से लिए गए कर्ज के विवाद में पुत्र और पौत्र ने वृद्ध रामकरण यादव (85) को गला काटकर मौत की नींद सुला दिया। यह घटना लोचाईन गांव में रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे हुई। इस मामले में रामकरण के छोटे पुत्र जीतन ने एफआईआर दर्ज कराई। अभियुक्त फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एएसपी ग्रामीण गिरधारी चौरसिया भी पहुंचे और मातहतों को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिए।

रामकरण के पुत्रों में पुश्तैनी भूमि का विवाद काफी दिनों से चल रहा था। दोनों पुत्र श्रीकांत और जीतन अलग-अलग रहते थे। रामकरण जीतन के साथ रहते थे। जीतन के मुताबिक उनका पुत्र मंजीत रात में रामकरण को डेरा पर पहुंचाया। उसके बाद उन्हें खाना लेने घर लौटा और जब खाना लेकर दोबार डेरा के लिए निकला। उसे दूर से आते देख श्रीकांत तथा उसके पुत्र जयशंकर वहां से भाग गए। जब वह डेरे पर पहुंचा तो मौके पर रामकरण का शव खून से लथपथ पड़ा था। धारदार हथियार से उनका गला कटा था।

एसओ भांवरकोल वागिश विक्रम सिंह ने बताया कि इस मामले में मृतक के छोटे पुत्र जीतन यादव की तहरीर पर श्रीकांत तथा जयशंकर के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। उनसे जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ग्रामीणों के मुताबिक पुलिस को घटना में प्रयुक्त रक्तरंजित दाव मौके पर मिला है। घटना का मुख्य कारण यह है कि रामकरण अपने छोटे पुत्र जीतन के लिए किसान क्रेडिट कार्ड पर बैंक से दो लाख रुपये कर्ज लिए थे। कर्ज की वह रकम अभी लौटाई नहीं गई है। बड़े पुत्र को आशंका थी कि पिता के निधन के बाद उसके हिस्से की भूमि भी बैंक जब्त कर लेगा। इस बात को लेकर आए दिन परिवार में झगड़ा होता था।

यह भी पढ़ें–ऐसा ! एमएलसी नहीं लिए ब्लॉक प्रमुखों का लोड

 ‘आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

Related Articles

Back to top button