ब्रेकिंग न्यूजसांस्कृतिक

रोटरी क्लब पर रिझे शहर के प्रमुख डॉक्टर्स

गाजीपुर। रोटरी क्लब की ओर शहर के डॉक्टर्स भी रिझने लगे हैं। इसका अंदाजा क्लब के बीते सोमवार को हुए पद ग्रहण समारोह में हुआ। यह क्लब की सामाजिक सरोकारों से जुड़ी गतिविधियों का नतीजा माना जा रहा है।

समारोह में कुल आठ नए लोगों ने क्लब की सदस्यता ग्रहण की। उनमें डॉ. राजेश राय, डॉ. जेएस राय तथा डॉ. राजकुमार चौबे थे जबकि अन्य में राजेंद्र केडिया, अमित रस्तोगी, विनीत चौहान, मोहम्मद सलीम अंसारी तथा रतन सिंह आदि थे। इन्हें क्लब सर्विसेज के डायरेक्टर संजीव कुमार सिंह ने क्लब की सदस्यता दी।

समारोह में नवनिर्वाचित अध्यक्ष संतोष कुमार केशरी एवं सचिव राजेश कुमार सिंह ने पदभार ग्रहण किया। समारोह के मुख्य अतिथि डॉ. उमेश चंद्र राय थे। अतिथियों का स्वागत असित सेठ ने तथा धन्यवाद ज्ञापन सीपी चौबे ने दिया। संचालन संतोष कुमार वर्मा ने किया।

समारोह में कोरोना काल के दौरान स्वयं को खतरे में डालकर मृतकों की अंत्येष्टि करने वाले पुलिस उप निरीक्षक सुनील शर्मा तथा डॉ. राजेश सिंह एवं पीसी चौबे को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर पत्रकारों से वार्ता में क्लब के नए अध्यक्ष संतोष कुमार केशरी ने कहा कि आने वाले समय में रोटरी क्लब जनपदवासियों के हित को देखते हुए हर क्षेत्र में कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है।

यह जरूर सुनें–भाजपा: सांसद की मुराद पूरी होगी?

 ‘आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

Related Articles

Back to top button