अपराध

पुलिस बल पर फायरिंग, तीन बदमाश दबोचे गए

गाजीपुर। सादात में सराफा व्यवसायियों को लूटने वाले बदमाशों की टोह में निकले पुलिस कर्मियों का सामना बदमाशों की गोलियों से हो गया। संयोग रहा कि कोई पुलिस कर्मी हताहत नहीं हुआ और तीन बदमाश मौके पर ही धर दबोचे गए जबकि उनके दो साथी भाग निकले। घटना शनिवार की देर शाम सादात थाने के ही डढ़वल गांव के पोखरे के पास हुई।

पकड़े गए तीनों बदमाश सादात थाना क्षेत्र के हैं।  उनमें ऋषि राजभर डढ़वल, अंगद राजभर कटयां और राज राजभर रूद्रपुर सरदरपुर गांव का है। उनके कब्जे से एक बाइक के अलावा मय कारतूस एक पिस्टल तथा तमंचा बरामद हुआ। मौके से इन बदमाशों के फरार दो साथियों में एक ऋषि राजभर का भाई शशि राजभर है और दूसरा राजू राजभर भी डढ़वल का ही है।

पुलिस के अनुसार एसओ सादात दिव्य प्रकाश सिंह तथा स्वाट टीम प्रभारी निरीक्षक विनित राय मय टीम शुक्रवार को मजुई चट्टी पर मौजूद थे। उसी बीच सूचना मिली कि ग्राम डढ़वल में कुछ अपराधी मौजूद है जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले है। उसके बाद पुलिस टीम डढ़वल के पोखरे के पास पहुंची ही थी कि उसी समय दो बाइक सवार बदमाश उनकी ओर फायरिंग करते हुए बढ़े। पुलिस टीम के ललकारने पर वह अपनी बाइक मुड़ाकर भागने लगे लेकिन हड़बड़ी में एक बाइक सवार तीन बदमाश लड़खड़ाकर सड़क पर गिर पड़े। उन्हें पुलिस टीम दबोच ली जबकि दूसरी बाइक सवार दो बदमाश भाग गए।

यह भी पढ़ें–रक्षा मंत्री के डॉ.बृजेंद्र ऐसे बने दत्तक पुत्र

आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

Related Articles

Back to top button