ब्रेकिंग न्यूजराजनीतिशासन-प्रशासन

सादात-सैदपुर मार्ग को लेकर एसडीएम से मिले भाजपा नेता

गाजीपुर। सादात-सैदपुर मार्ग की बदहाली से हर इलाकाई आजिज आ चुका है। इस मसले को लेकर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बृजेंद्र राय शनिवार को एसडीएम सैदपुर से मिले और पत्रक सौंपे।

श्री राय ने कहा कि सैदपुर बाजार से गाजीपुर के अन्य हिस्सों के मार्ग दुरुस्त हैं मगर सादात मार्ग को अपने हाल पर छोड़ दिया गया है जबकि यातायात के मामले में यह मार्ग अन्य मार्गों की तुलना में अति व्यस्त है। यह मार्ग नगर पंचायत सादात, तहसील मुख्यालय जखनियां सहित मऊ जिला को जोड़ता है। इतना ही नहीं बल्कि परमवीर चक्र विजेता वीर अब्दुल हमीद और महावीर चक्र विजेता राम उग्रह पांडेय के पैतृक गांव भी इसी मार्ग से जुड़े हैं। इसकी बदहाली का खामियाजा राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र भी अपने पैतृक गांव आते-जाते भुगत चुके हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि सैदपुर-सादात मार्ग नेशनल हाइवे घोषित हो चुका है। उसके निर्माण के लिए सर्वे भी हो चुका है मगर सैदपुर-सादात सर्विस रोड की अनदेखी असहनीय हो गई है। लिहाजा जरूरी है कि इस रोड को प्राथमिकता के आधार पर दुरुस्त किया जाए।

इस मौके पर श्री राय के साथ फैयाज अहमद, मार्कंडेय चौहान, धर्मेन्द्र प्रताप सिंह, रमेश सिंह एडवोकेट, दीपक सिंह, राधेश्याम मोदनवाल, डालू सिंह, आनंद जायसवाल, रामनवमी यादव, रमेश राजभर आदि भी थे।

यह जरूर सुनें–भाजपा का ‘मेगा प्लान'!

 ‘आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

Related Articles

Back to top button