अपराधब्रेकिंग न्यूज

प्रतिबंधित पिस्टल बरामद, मुख्तार के गुर्गे की तलाश

बाराचवर (गाजीपुर)। करीमुद्दीनपुर पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगने की खबर मिली है। 450 बोर की प्रतिबंधित पिस्टल बरामद हुई है। इस सिलसिले में पुलिस को मुख्तार अंसारी के एक गुर्गे की तलाश है। वह उसी क्षेत्र के जोंगा मुसाहिब गांव का रहने वाला बताया गया है। पुलिस उसके लगभग सभी संभावित ठिकानों पर दबिश डाली है मगर उसका कोई सुराग नहीं मिला है।

सूत्रों के मुताबिक क्षेत्र के असावर गांव के एक युवक को हिरासत में ली और उसकी निशानदेही पर 450 बोर की प्रतिबंधित पिस्टल बरामद की। पूछताछ में उसने बताया कि वह पिस्टल जोंगा-मुसाहिब के एक अन्य युवक ने उसे रखने के लिए दी थी। वह युवक मुख्तार अंसारी का करीबी है।

बरामद पिस्टल का इस्तेमाल सिर्फ भारतीय सेना करती है। जानकारों के अनुसार उसकी मारक क्षमता अचूक होती है। आखिर वह प्रतिबंधित पिस्टल जोंगा-मुसाहिब के उस युवक के पास कैसे आई। इसका जवाब उसके पकड़े जाने के बाद ही मिलेगा।

हालांकि एसएचओ करीमुद्दीनपुर विश्वनाथ यादव ने प्रतिबंधित पिस्टल की बरामदगी के बाबत फिलहाल कुछ भी बताने से मना कर दिया मगर यह जरूर माना कि कुछ कामयाबी मिली है। खबर है कि इस मामले में पुलिस पर राजनीतिक दबाव डालने भी कोशिश हो रही है।

यह जरूर सुनें–वाह! अरुण सिंह का कारवां…

 ‘आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

Related Articles

Back to top button