खेलब्रेकिंग न्यूज

…और अब ताइक्वांडो में भी करमपुर का फहरा परचम

गाजीपुर। हॉकी, कुश्ती के साथ ही अब ताइक्वांडो में मेघबरन सिंह स्टेडियम, करमपुर का डंका बजेगा। इसकी शुरुआत हो गई है। 17 जुलाई को बागपत में संपन्न हुई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में स्टेडियम के पांच खिलाड़ियों ने अपना जलवा दिखाया और कुल चार स्वर्ण सहित पांच पदक बटोर लिया। निःसंदेह ताइक्वांडो में यह स्टेडियम की अब तक की बड़ी उपलब्धि है।

बागपत से लौटने के बाद खिलाड़ियों का स्टेडियम में प्रबंधक अनिकेत सिंह ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। बताए कि अलग-अलग और भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ियों में जूनियर में 68 किलो भार वर्ग में विकास सोनी तथा 63 किलो भार वर्ग में सुनील कुमार के अलावा सब जूनियर में 32 किलो भार वर्ग में लक्की भारद्वाज व 35 किलो भार वर्ग में अजय कुमार शामिल रहे जबकि सीनियर वर्ग के 63 किलो भार वर्ग में रविकांत कुमार की झोली में रजत पदक आया।

स्वागत समारोह में मौजूद ताइक्वांडो संघ के जिला सचिव व कोच संजय भारद्वाज तथा जिलाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने खिलाड़ियों को बधाई दी। इसीक्रम में पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने विजेता खिलाड़ियों तथा कोच संजय भारद्वाज को बधाई देते हुए कहा है कि जहां इन खिलाड़ियों का और आगे जाने के लिए मनोबल बढ़ेगा, वहीं अन्य खिलाड़ी भी इनकी उपलब्धियों से प्रेरित होकर खुद बेहतर करने की कोशिश करेंगे।

यह जरूर सुनें–प्रमुख समाजसेवी की ‘प्रमुख वाणी'

 ‘आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

Related Articles

Back to top button