ब्रेकिंग न्यूजराजनीति

जन्मदिन के बहाने भाजपा नेता की जनाधार दिखाने की कोशिश

बाराचवर, गाजीपुर (यशवंत सिंह) । भाजपा नेता रामप्रताप सिंह पिंटू और उनके समर्थक  अगले विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी को लेकर कोई कोरकसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। शायद यही वजह रही कि पिंटू के जन्मदिन के बहाने शनिवार को जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र में कई जगह कार्यक्रम आयोजित कर उसमें आमजन को जोड़ने की कोशिश की गई। उस मौके पर केक कटे। पिंटू के दीर्घायु रहने की कामना की गई और भाजपा को 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ प्रदेश में दोबारा सत्ता में लाने का संकल्प लिया गया।

यह भी पढ़ें—ओह! रामलीला पर भी ग्रहण

पिंटू का यह 39वां जन्मदिन था। बाराचवर, जहुराबाद, मरदह, कासिमाबाद, सिउरा, अलावलपुर, बहादूरगंज आदि स्थानों की अनुसूचित और मलिन बस्तियों में आयोजित कार्यक्रमों में स्थानीय लोगों ने पूरे उत्साह के साथ हिस्सेदारी की।

रामप्रताप सिंह पिंटू वही हैं जो पिछले विधानसभा चुनाव में जहूराबाद सीट के लिए टिकट के मजबूत दावेदार थे और तब टिकट बटवारे में भाजपा गठबंधन में शामिल रही भासपा के खाते में यह सीट छोड़ दी गई थी। भासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर चुनाव लड़े थे। इसके विरुद्ध पिंटू के समर्थकों ने लखनऊ में भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रदर्शन किया था।

Related Articles

Back to top button